A
Hindi News भारत राजनीति अच्छे व्यक्ति हैं कोविंद, इसलिए नीतीश ने उनका समर्थन किया: JDU नेता

अच्छे व्यक्ति हैं कोविंद, इसलिए नीतीश ने उनका समर्थन किया: JDU नेता

बिहार के मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता जय कुमार सिंह ने आज भाजपा नीत राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के उनकी पार्टी के फैसले का बचाव किया और जदयू के रूख की राजद द्वारा आलोचना को खारिज किया।

ramnath kovind and nitish kumar- India TV Hindi ramnath kovind and nitish kumar

मुंबई: बिहार के मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता जय कुमार सिंह ने आज भाजपा नीत राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के उनकी पार्टी के फैसले का बचाव किया और जदयू के रूख की राजद द्वारा आलोचना को खारिज किया।

सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा अच्छे लोगों का समर्थन किया है और कोविंद को समर्थन देने का जदयू का फैसला इसी रूख को प्रदर्शति करता है।

नीतीश जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बिहार के पूर्व राज्यपाल कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन देने पर जदयू की आलोचना की है। राजद ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को समर्थन दिया है जो कांग्रेस नीत विपक्ष की संयुक्त उम्मीदवार हैं।

सिंह ने कहा, इसमें (राजग उम्मीदवार को समर्थन देने का जदयू का फैसला) कुछ भी आलोचना करने लायक नहीं है। मैं कोविंद जी को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं और वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं।

Latest India News