A
Hindi News भारत राजनीति राहुल बोले- Facebook और WhatsApp को कंट्रोल करते हैं BJP और RSS, रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब

राहुल बोले- Facebook और WhatsApp को कंट्रोल करते हैं BJP और RSS, रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि भारत में बीजेपी, आरएसएस भारत में फेसबुक और वॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म को नियंत्रित करते हैं और इसके माध्यस से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं।

Ravi shankar Prasad attacks Rahul Gandhi over facebook whatsapp allegations । राहुल बोले- Facebook औ- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल बोले- Facebook और WhatsApp को कंट्रोल करते हैं BJP और RSS, रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब

नई दिल्ली. राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर भाजपा पर बड़ा लगाया। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, "भारत में बीजेपी, आरएसएस भारत में फेसबुक और वॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म को नियंत्रित करते हैं और इसके माध्यस से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं और इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं। आखिरकार, अमेरिकी मीडिया फेसबुक के बारे में सच्चाई के साथ सामने आया है।"

राहुल गांधी के इन आरोपों का जवाब दिया कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने। रविशंकर प्रसाद ने लिखा, "ऐसे लोग जो अपने ही पार्टी के लोगों पर कोई प्रभाव नहीं डाल पाते, कह रहे हैं कि पूरी दुनिया बीजेपी और RSS के कंट्रोल में है। आप चुनाव से पहले डेटा को हथियार बनाने के लिए कैम्ब्रिज एनालिटिका और फेसबुक के साथ गठजोड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे।  और अब आप हमसे पूछताछ कर रहे हैं?"

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, "आज तथ्य यह है कि यह है कि  सूचना और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का लोकतंत्रीकरण हो गया है। यह अब आपके परिवार के सेवकों द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाता है और इसीलिए आपको दर्द हो रहा है। अभी तक बैंगलोर दंगों की आपके द्वारा निंदा नहीं की गई है। आपका साहस कहां गायब हो गया?"

Latest India News