Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति EVM पर सवाल उठाकर 2019 में...

EVM पर सवाल उठाकर 2019 में हार के बहाने ढूंढने लगी है कांग्रेस: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि EVM हैकिंग का मुद्दा उठाकर कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में होने वाली अपनी हार के बहाने अभी से ढूंढने लगी है

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 22 Jan 2019, 13:47:12 IST

नई दिल्ली। इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन (EVM) की कथित हैकिंग के दावे को गलत ठहराते हुए और कानून मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं। रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल किस हैसियत से EVM हैकिंग के इवेंट में गए थे, उन्होंने सवाल उठाया कि कि क्या कांग्रेस द्वारा प्रायोजित यह इवेंट देश के जनादेश का अपमान करने के लिए तैयार किया गया था?

EVM हैकिंग इंवेंट के लिए अंतरराष्ट्रीय पत्रकार संगठन (IJA) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था और IJA के प्रेसिडेंट आशीष रे हैं। रविशंकर प्रसाद ने आशीष रे को लेकर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि आशीष कांग्रेस के अखबार नेशनल हेराल्ट में कॉलम लिखते हैं और अपने कॉलम में वे राहुल गांधी की तारीफ करते आए हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि EVM हैकिंग का मुद्दा उठाकर कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में होने वाली अपनी हार के बहाने अभी से ढूंढने लगी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सुनियोजित तरीके से देश की संवैधानिक और वैधानिक संस्थाओं की अस्मिता को कमजोर करने का भरसक प्रयास कर रही है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन