A
Hindi News भारत राजनीति देश में शांति कायम रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार: रजनीकांत

देश में शांति कायम रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार: रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को कहा कि वह देश में शांति बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

Rajinikanth, Rajinikanth Peace, Rajinikanth Delhi, Rajinikanth Delhi Riots- India TV Hindi Ready to play any role to maintain peace in country, says Rajinikanth | PTI File

चेन्नई: दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा की तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने कड़ी निंदा की थी। इसके कुछ ही दिन बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को कहा कि वह देश में शांति बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। एक मुस्लिम संगठन के कुछ नेताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने एक ट्वीट में यह बात कही। बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद रजनीकांत अपने बयान में केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

रजनीकांत ने एक ट्वीट में कहा, ‘मैं देश में शांति बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं। मैं भी उनकी (मुस्लिम संगठन के नेताओं) टिप्पणी से सहमत हूं कि देश का प्रमुख उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना चाहिए।’ इससे पहले दिन में, मुस्लिम संगठन 'तमिलनाडु जमैथुल उमा सबाई' के सदस्यों ने 69 वर्षीय अभिनेता से उनके पोएस गार्डन निवास पर मुलाकात की। पिछले हफ्ते उत्तरी पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा भड़की थी जिसमें 40 से ज्यादा लोग मारे गए और 200 से भी ज्यादा घायल हो गए।

दिल्ली में यह हिंसा सीएए के विरोध और समर्थन में हो रहे धरने प्रदर्शनों के बाद भड़की थी। पिछले ही सप्ताह रजनीकांत ने इस हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। रजनीकांत ने कहा था कि हिंसा की ऐसी घटनाओं से पूरी ताकत के साथ कड़ाई से निपटना जाता चाहिए। भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा था कि यदि सत्ता में बैठे लोग हिंसा से नहीं निपट सकते तो ‘इस्तीफा दें और चले जाएं।’ (पीटीआई)

Latest India News