A
Hindi News भारत राजनीति सरकार बदलते ही बिहार में शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता की गोली मारकर हत्या

सरकार बदलते ही बिहार में शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता की गोली मारकर हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मृतक के घर व उसके पास से जिंदा बम और पेट्रोल आदि भी बरामद किए गए हैं। पुलिस इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर

RJD-Leader-Shot-Dead- India TV Hindi RJD-Leader-Shot-Dead

सीवान: बिहार के सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के शहाबुद्दीन के करीबी कहे जाने वाले युवा राजद नेता मिन्हाज खां की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता और युवा राजद के महासचिव भी थे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। ये भी पढ़ें: दलालों के चक्कर में न पड़ें 60 रुपए में बन जाता है ड्राइविंग लाइसेंस

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मृतक के घर व उसके पास से जिंदा बम और पेट्रोल आदि भी बरामद किए गए हैं। पुलिस इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है।

अपराधी उनके सर में गोली मारने के बाद फरार हो गए। गोली चलने की आवाज जब उनके परिवार वाले ने सुनी तो बाहर निकलकर देखा और घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन तब तक मिन्हाज की मौत हो चुकी थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाला शेखपुरा गांव का ही चर्चित और कुख्यात अपराधी राजा खान है। राजा खान और मिन्हाज के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलने की बात सामने आ रही है। राजा खान पर लूट, हत्या और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में हुए चकरी लूट काण्ड में भी उसकी संलिप्ता बतायी जा रही है।

ये भी पढ़ें: अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...
इस राजा की थी 365 रानियां, उनके खास महल में केवल निर्वस्‍त्र हीं कर सकते थे एंट्री

Latest India News