Hindi News भारत राजनीति रघुवंश प्रसाद ने किया NDA में फूट का दावा, कहा- मांझी, उपेंद्र कुशवाहा समेत कई नेता RJD के संपर्क में

रघुवंश प्रसाद ने किया NDA में फूट का दावा, कहा- मांझी, उपेंद्र कुशवाहा समेत कई नेता RJD के संपर्क में

राजद नेता ने कहा, रामविलासजी को भी लग रहा है जैसे नौकरी कर रहे है। मांझी और रामविलास जी दोनों से बात चल रही है, हम लोग धमाका करेंगे...

raghuvansh prasad singh- India TV Hindi raghuvansh prasad singh

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने दावा किया है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, जेडीयू के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी और रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा समेत एनडीए के कई नेता राजद के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा, रामविलासजी को भी लग रहा है जैसे नौकरी कर रहे है। मांझी और रामविलास जी दोनों से बात चल रही है, हम लोग धमाका करेंगे। राजद नेता ने दावा किया है कि एनडीए में फूट पड़ चुकी है, अब सिर्फ औपचारिकता भर बाकी है और वो कभी भी हमलोगों के साथ आ सकते हैं।

बता दें कि उनके इस बयान के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी ने रघुवंश प्रसाद के दावे को सिरे से खारिज कर दिया है। जीतनराम मांझी ने कहा कि हम राजद में नहीं जा रहे हैं बल्कि रघुवंश बाबू उल्टा ही कह रहे हैं, वो ही हमारे साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की सरकार और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सरकार चल रही है।

उपेंद्र कुशवाहा ने भी कहा है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। कुशवाहा ने कहा, रघुवंश प्रसाद सिंह को दिन में सपने देखने की आदत हो गई है, शायद उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया हैं।

Latest India News