A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी ने लगाया माकपा पर आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या का आरोप, आज करेगी प्रदेशव्यापी हड़ताल

बीजेपी ने लगाया माकपा पर आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या का आरोप, आज करेगी प्रदेशव्यापी हड़ताल

केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम के नजदीक एक हिस्ट्रीशीटर की अगुवाई वाले गिरोह ने आरएसएस के एक कार्यकर्ता की आज रात धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी।

rss worker- India TV Hindi rss worker

तिरूवनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम के नजदीक एक हिस्ट्रीशीटर की अगुवाई वाले गिरोह ने आरएसएस के एक कार्यकर्ता की आज रात धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। (गुजरात संकट पर कांग्रेस ने खटखटाया EC का दरवाजा)

पुलिस ने कहा कि हमले में 34 वर्षीय राजेश का बायां हाथ काट दिया गया। यह हमला रात करीब नौ बजे हुआ। पुलिस ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन ने आरोप लगाया हमले के पीछे माकपा का हाथ है।

इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया। प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा ने कल राज्यव्यापी हड़ताल का आवान किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन ने आरोप लगाया हमले के पीछे माकपा का हाथ है. इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया। प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा ने कल राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है। संघ कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में भाजपा रविवार को प्रदेशव्यापी हड़ताल रखेगी।

 

Latest India News