A
Hindi News भारत राजनीति सीएम पद से चूके सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के सीएम चुने जाने पर कही ये बात

सीएम पद से चूके सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के सीएम चुने जाने पर कही ये बात

राजस्थान के सीएम पद की रेस में शामिल सचिन पायलट प्रदेश के डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी दी गई है। सचिन पायलट ने प्रदेश की जनता का आभार जताया और कहा कि हमें खुशी है कि..

Sahin pilot- India TV Hindi Image Source : ANI Sahin pilot

नई दिल्ली: राजस्थान के नए सीएम के लिए अशोक गहलोत के नाम का ऐलान होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि किसे पता था कि दो-दो करोड़पति हो जाएंगे। राजस्थान के सीएम पद की रेस में शामिल सचिन पायलट प्रदेश के डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी दी गई है। सचिन पायलट ने प्रदेश की जनता का आभार जताया और कहा कि हमें खुशी है कि जनता ने स्पष्ट बहुमत दिया है।

उन्होंने राहुल गांधी का धन्यवाद दिया और कहा कि जो भी जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसे वे बेहतर तरीके से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल हमने जो मेहनत की उसका परिणाम सामने आया है। हम पार्टी का घोषणा पत्र तुरंत प्रभाव से लागू करेंगे। 

सचिन पायलट ने कहा कि अब हमारी प्राथमिकता होगी कि हम 2019 में केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए मेहनत करेंगे। सचिन पायलट ने प्रदेश का सीएम चुने जाने पर अशोक गहलोत को बधाई दी और कहा कि राहुल जी ने जो फैसला लिया है हम उसका स्वागत करते हैं। 

आपको बता दें कि राजस्थान में सीएम पद को लेकर पिछले दो दिनों से सस्पेंस बना हुआ था। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद विधायक दल की बैठक में यह फैसला लिया गया राजस्थान के सीएम के नाम पर अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लेंगे। इसके बाद पिछले दो दिनों में दोनों नेताओँ की कई बार राहुल गांधी के साथ मुलाकात हुई और अंतत: अशोक गहलोत का नाम फाइनल किया गया।

Latest India News