A
Hindi News भारत राजनीति पायलट समर्थक MLA विश्वेंद्र सिंह बोले- आज तो 20-20 था कल से टेस्ट मैच चालू है...

पायलट समर्थक MLA विश्वेंद्र सिंह बोले- आज तो 20-20 था कल से टेस्ट मैच चालू है...

पायलट समर्थक विधायक विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आज तो 20-20 था कल से टेस्ट मैच चालू है, अब आगे देखते जाओ होता है क्या। आप सभी को मेरी और से धन्यवाद, राम राम सा।" 

Sachin pilot supporter MLA Vishvendra Singh says today was t20 test match will start from tommorow ।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sachin Pilot vs Ashok Gehlot

नई दिल्ली. राजस्थान कांग्रेस में मचा सियासी संग्राम अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया। सचिन पायलट और उनका समर्थन करने वाले दो मंत्रियों को अशोक गहलोत ने अपनी सरकार से बाहर कर दिया। अभी तक पूरी तरह से शांत सचिन पायलट अब बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

उम्मीद जताई जा रही है कि सचिन पायलट इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पत्ते खोलेंगे। इस बीच पायलट समर्थक विधायक विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आज तो 20-20 था कल से टेस्ट मैच चालू है, अब आगे देखते जाओ होता है क्या। आप सभी को मेरी और से धन्यवाद, राम राम सा।" 

इससे पहले अशोक गहलोत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के मंसूबे पूरे नहीं हुए, उन्होंने कर्नाटक, मध्यप्रदेश में धनबल के आधार पर जो कुछ भी खेल खेला था, राजस्थान में भी वो लोग वही करना चाहते थे। खुला खेल था और मैं समझता हूं कि खुले खेल में वो लोग मात खा गए।

गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार को गुड गवर्नेंस देनी है, जो  वादे किये हैं जनता से, उनको निभाना है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के समय में हम लोगों ने जान लगा दी। ऐसे वक्त में सरकार गिराने की किसी की हिम्मत होना आप सोचिये दुर्भाग्यपूर्ण है कि नहीं है?

Latest India News