A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी पर BJP का पलटवार, पहले GST की तुलना गब्बर सिंह से करते थे और अब मां लक्ष्मी से कर रहे हैं

राहुल गांधी पर BJP का पलटवार, पहले GST की तुलना गब्बर सिंह से करते थे और अब मां लक्ष्मी से कर रहे हैं

पात्रा ने कहा कि आज जीएसटी को मां लक्ष्मी के साथ तुलना की और कहा कि जीएसटी आने के बाद मां लक्ष्मी की शक्तियां कम हो गई। कुछ दिन पहले आपने जीएसटी को गब्बर सिंह कहा था।

Sambit Patra hits back at Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से महालक्ष्मी की शक्ति घटा दी जिसपर अब बीजेपी ने पलटवार किया है।

नई दिल्ली: दो दिन के जम्मू दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से महालक्ष्मी की शक्ति घटा दी, जिसपर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी की नीतियों के कारण मां दुर्गा, मां लक्ष्मी और मां सरस्वती की शक्तियां कम हो गई हैं। आपने अपनी छोटी राजनीति के कारण भगवती मां को भी नहीं बक्शा, आपने आज जीएसटी को मां लक्ष्मी के साथ तुलना की और कहा कि जीएसटी आने के बाद मां लक्ष्मी की शक्तियां कम हो गई। कुछ दिन पहले आपने जीएसटी को गब्बर सिंह कहा था, जिस जीएसटी की तुलना आप गब्बर सिंह कर रहे थे आज उसी जीएसटी की तुलना मां लक्ष्मी से कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा, "आप तो कहते हैं कि मैं जम्मू कश्मीर का हूं। क्या जम्मू-कश्मीर का कोई निवासी इस प्रकार मां वैष्णो देवी के संवेदनाओं के साथ खिलवाड़ कर सकता है, कभी नहीं। आपने कहा कि दुर्गा मां की शक्तियां नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में घट गई हैं, राहुल जी आप समझ नहीं पाएंगे मगर हमारा कर्तव्य है कि हम समझाएं। मां दुर्गा, मां लक्ष्मी मां सरस्वती और मां वैष्णो देवी की शक्तियां कभी क्षीण नहीं हो सकती। उनकी शक्तियां सदैव ही मार्गदर्शक शक्तियां होती हैं। वो पृथ्वी की सर्वोच्च शक्तियां होती हैं इसलिए अपने छोटी राजनीति के कारण कहना की माता की शक्ति क्षीण हो गई है, मुझे लगता है कि यह बहुत अनावश्यक कमेंट था आपका।"

उन्होंने आगे कहा, "राहुल जी आप तो किसान के साथ शिकंजी पी रहे थे। हमने देखा है उस वीडियो को। आपने उनसे कुछ सवाल पूछे, क्या कहा उस किसान ने। उस किसान ने कहा कि यह सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है, मोदी जी 6000 रुपए सीधे मेरे खाते में भेज रहे हैं, मैं तो सरकार को धन्यवाद करता हूं।भोला भाला किसान था और वो भी मां के दर्शन के लिए गया था। वो जानता नहीं है कि कौन राहुल जी हैं और क्या आप पिला रहे हैं और क्या राजनीति आप कर रहे हैं लेकिन जो उसके मन की बात थी उसने भगवती मां के सामने उसने दरबार में कह दिया फिर भी आप नासमझ बने हुए हैं। मां भारती की शक्ति और हिंदुस्तान की शक्ति बढ़ी है जबसे मोदी जी की सरकार बनी है।"

संबित पात्रा ने कहा, "मां वैष्णव देवी के स्थान को हम पिंडिया कहते हैं और राहुल गांधी इसे सिम्बल कहते हैं। वह हमारी भावना को ठेस पहुंचा रहे हैं। मां की शक्ति क्षीण नहीं होती है। किसान ने मां के सामने कहा कि किसानों को फ़ायदा हो रहा है। मोदी जी के आने के बाद मां भारती की शक्ति बढ़ी है। शिव जी, वाहे गुरु का हाथ, कांग्रेस का हाथ कहना उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है जबकि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के प्रवक्ता के तौर पर ही बोलते है।"

ये भी पढ़ें

Latest India News