Hindi News भारत राजनीति संबित पात्रा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- राहुल चाइना-चाइना करते हैं और सिद्धू जाकर पाकिस्तान-पाकिस्तान

संबित पात्रा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- राहुल चाइना-चाइना करते हैं और सिद्धू जाकर पाकिस्तान-पाकिस्तान

बीते बुधवार जर्मनी में दिए राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, राहुल गांधी ने जर्मनी में भारत को एक तुच्छ देश के तौर पर दिखाया।

<p>sambit patra on rahul gandhi statement</p>- India TV Hindi sambit patra on rahul gandhi statement

नई दिल्ली: बीते बुधवार जर्मनी में दिए राहुल गांधी के  बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, राहुल गांधी ने जर्मनी में भारत को एक तुच्छ देश के तौर पर दिखाया। उन्होंने ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ा जिससे भारत को कम आंका जाए। संबित पात्रा ने कहा कि हम  राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयानों पर उनका स्पष्टीकरण चाहते हैं। (जब मैंने PM मोदी को गले लगाया तो मेरी ही पार्टी के कुछ सदस्यों को यह पसंद नहीं आया: राहुल )

उन्होंने जिन विषयों पर अपने वक्तव्यों को रखने की कोशिश की वह विषय गंभीर थे। वहां 23 देश मौजूद थे। पात्रा ने कहा कि, राहुल गाँधी ने ISS को सही ठहराने की जो कोशिश की वह काफी भयावह थी। जर्मनी में राहुल के भाषण को उन्होंने मात्र एक झूठ का पुलिंदा कहा।

पात्रा ने यह भी  कहा कि राहुल गाँधी ने महिलाओं के बारे में जो कुछ भी कहा उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कह कि, राहुल ने जर्मनी जाकर अपने देश के अल्पसंख्यकों का मजाक उठाया। पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि,  आप जाकर चाइना-चाइना करते हैं और सिद्धू जाकर पाकिस्तान-पाकिस्तान करते हैं। कोई हिंदुस्तान की बात नहीं करता है।

Latest India News