A
Hindi News भारत राजनीति उद्धव ठाकरे और अहमद पटेल के बीच कोई मुलाकात और वादे नहीं हुए: संजय राउत

उद्धव ठाकरे और अहमद पटेल के बीच कोई मुलाकात और वादे नहीं हुए: संजय राउत

शिवसेना सासंद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता अहमद पटेल की मुलाकात की खबरों को गलत बताया है।

संजय राउत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV संजय राउत

मुंबई: शिवसेना सासंद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता अहमद पटेल की मुलाकात की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि “शिवसेना अध्यक्ष उद्धवजी ठाकरे के साथ अहमद पटेल जी की मीटिंग हुई और हमें कुछ वादे किये गये, ऐसी बातें मीडिया के जरिए फैलाई जा रही हैं। मैं उद्धवजी की तरफ से ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई। हमारी बातचीत कांग्रेस और एनसीपी के साथ चल रही है।” राउत ने यह बात ट्वीट कर कही।

बता दें कि संजय राउत को बुधवार की दोपहर को ही मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। वह सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। हृदय की वाहिकाओं में आए दो ब्लॉकेज को हटाने के लिए राउत (57) की सोमवार की शाम अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई थी। अस्पताल से दोपहर एक बजे के आसपास रवाना हुए थे। अस्पताल से आते ही वह फिर से राजनीतिक रूप से सक्रिय हो गए।

अस्पताल से निकलते समय राउत ने कहा एक बार फिर से कहा था कि ‘‘महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।’’ इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर  शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता अहमद पटेल की मुलाकात की खबरों को गलत बताने वाला ट्वीट किया। बता दें कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है। मतगणना के बाद कोई भी पार्टी अभी तक सरकार बनाने का दावा पेश नहीं कर पाई है।

Latest India News