A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र में किसकी सरकार? गुरुवार दोपहर तक साफ हो जाएगी तस्वीर: संजय राउत

महाराष्ट्र में किसकी सरकार? गुरुवार दोपहर तक साफ हो जाएगी तस्वीर: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर तस्वीर गुरुवार दोपहर तक साफ हो जाएगी।

Sanjay Raut new statement on government formation in Maharashtra- India TV Hindi Image Source : PTI PHOTO Sanjay Raut new statement on government formation in Maharashtra

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर तस्वीर गुरुवार दोपहर तक साफ हो जाएगी। संजय राउत ने कहा महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर पिछले 10-15 दिन से जो बाधाएं सामने आ रहीं थी उन्हें दूर कर लिया गया है और अब कोई वाधा नहीं बची है। संजय राउत ने पत्रकारों से कहा कि सारी रुकावटें खत्म हो गई हैं और गुरुवार दोपहर 12 बजे तक आपको इसका पता चल जाएगा तथा दोपहर बाद सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।

संजय राउत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने की सारी प्रक्रिया अगले 5-6 दिन में पूरी कर ली जाएगी और दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक मजबूत तथा लोकप्रिय सरकार बन जाएगी। संजय राउत ने यहा कि मजबूत तथा लोकप्रिय सरकार के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही शिवसेना नेता संजय राउत महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अपनी बयानबाजी के लिए सुर्खियों मे हैं। संजय राउत की तरफ से रोजाना कोई न कोई बयान आ रहा है और बयान नहीं भी आता तो वे शोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रहे हैं और मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि संजय राउत ने इस बार जो बयान दिया है वह आत्विश्वास से भरा हुआ लग रहा है।

लेकिन संजय राउत के बयान से यह साफ नहीं हुआ है कि महाराष्ट्र में शिवसेना किसके साथ मिलकर सरकार बना रही है। भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के बावजूद शिवसेना नतीजे आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और उसके नेताओं पर निशाना साध रही है तथा कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से नजदीकियां बढ़ा रही है। अगर संजय राउत के बयान को सही मानें तो गुरुवार दोपहर का इंतजार करना चाहिए, उसी के बाद साफ होगा कि शिवसेना किसके साथ मिलकर सरकार बनाएगी।  

Latest India News