A
Hindi News भारत राजनीति शिवसेना-कांग्रेस-NCP के पास कितने विधायक? संजय राउत ने दिया ये आंकड़ा

शिवसेना-कांग्रेस-NCP के पास कितने विधायक? संजय राउत ने दिया ये आंकड़ा

शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कहा कि हम सब एक हैं और एक साथ हैं।

<p>sanjay raut</p>- India TV Hindi sanjay raut

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कहा कि हम सब एक हैं और एक साथ हैं। राउत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, ''हम सब एक हैं और एक साथ हैं। हमारे 162 को पहली बार एक साथ देखिए शाम 7 बजे ग्रांड हयात में। महाराष्ट्र के राज्यपाल आइए और खुद देखिए।''

इससे पहले आज राउत ने दावा किया कि भाजपा नेता अगर सत्ता से दूर रहे तो उनका दिमाग खराब हो जाएगा। पत्रकारों से बातचीत में राउत ने कहा कि जब शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की संयुक्त सरकार राज्य में आएगी तब वह महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों में ‘ऐसे लोगों के लिए’ मानसिक स्वास्थ्य के लिए क्लिनिक खोलेगी।

राउत ने दावा किया, ‘‘सदन पटल पर हम बहुमत साबित करने जा रहे हैं। अगर उन्हें सत्ता से दूर कर दिया गया तो ऐसे में भाजपा नेताओं का दिमाग खराब हो जाएगा। वे मानसिक संतुलन खो देंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ एक बार जब हम सरकार बना लेंगे तो भाजपा नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज कराने के लिए विशेष अस्पताल बनाएंगे।’’ राउत ने कहा कि उनकी पार्टी, राकांपा और कांग्रेस के पास जरूरी बहुमत है और वे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के समक्ष साबित कर देंगे कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्या उनके पास है।

Latest India News