A
Hindi News भारत राजनीति शशिकला ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, समर्थक विधायकों की लिस्ट सौंपी

शशिकला ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, समर्थक विधायकों की लिस्ट सौंपी

AIADMK की महासचिव शशिकला ने राज्यपाल विद्यासागर राव से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए समर्थक विधायकों की लिस्ट उन्हें सौंप दी है। हालांकि शशिकला के इस दावे के बाद गवर्नर का रुख क्या होगा यह पता नहीं चल पाया है।

Sasikala- India TV Hindi Image Source : PTI Sasikala

चेन्नई:  AIADMK की महासचिव शशिकला ने राज्यपाल विद्यासागर राव से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए समर्थक विधायकों की लिस्ट उन्हें सौंप दी है। हालांकि शशिकला के इस दावे के बाद गवर्नर का रुख क्या होगा यह पता नहीं चल पाया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)  

शशिकला से पहले पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल से मुलाकात कर दबाव में इस्तीफा देने की बात कही। मुलाकात के बाद पन्नीरसेल्वम ने कहा कि राज्यपाल ने उन्हें इंसाफ मिलने का भरोसा दिलाया है। पन्नीरसेल्वम ने  एक बार फिर दावा किया कि वह विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर देंगे। उन्होंने कहा कि विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज पर उनका साथ देंगे।

पढ़ें: तमिलनाडु: राज्यपाल से मिले पन्नीरसेल्वम, इंसाफ का मिला भरोसा

​एआईएडीएमके में अकेले पड़ते दिख रहे पन्नीरसेल्वम को गुरुवार को उस वक्त बड़ा बल मिला, जब पार्टी के प्रेसीडियम चेयरमैन ई. मधुसूदनन उनके साथ आ खड़े हुए। पूर्व में शशिकला को पार्टी नेतृत्व सौंपे जाने की वकालत करने वाले मधुसूदनन ने कहा कि उन्होंने यह फैसला अपनी अंतरात्मा की आवाज पर लिया। इसे एआईएडीएमके में पार्टी महासचिव वी.के. शशिकला के गुट के लिए झटके की तरह देखा जा रहा है।

Latest India News