A
Hindi News भारत राजनीति धोनी जैसी बैचेनी महसूस हुई, पत्रकारिता छोड़ ज्वाइन कर ली BJP

धोनी जैसी बैचेनी महसूस हुई, पत्रकारिता छोड़ ज्वाइन कर ली BJP

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार शलभ मणि त्रिपाठी ने मीडिया को अलविदा कह दिया है और वो राजनीति में अपना कदम रख लिया है। उन्होंने शुक्रवार दोपहर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर

shalabh mani tripathi- India TV Hindi shalabh mani tripathi

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार शलभ मणि त्रिपाठी ने मीडिया को अलविदा कह दिया है और राजनीति में अपना कदम रख लिया है। उन्होंने शुक्रवार दोपहर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने उनको शपथ के साथ सदस्यता ग्रहण कराई है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

त्रिपाठी ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है- इस साल दो फ़िल्में देखीं, धोनी और सुल्तान, दोनों से एक जैसा मैसेज मिला, कुछ करना है तो करना है, धोनी ने टीसी की नौकरी ना छोड़ी होती तो वो आज ज़्यादा से ज़्यादा हेड टीसी होते, सुल्तान रिंग में ना उतरे होते तो सुल्तान ना होते, मीडिया में क़रीब दो दशक का लंबा वक़्त गुज़ारने के बाद भी धोनी जैसी बेचैनी महसूस होती रही, लिहाज़ा निकल पड़ा हूँ एक ऐसी मंज़िल की तरफ़ जिसका मुक़ाम मुझे ख़ुद नहीं पता, पत्रकारिता के तमाम पेशेगत बंधनों को तोड़ चल पड़ा हूँ अपनी मातृभूमि- अपनी कर्मभूमि की तरफ़, हमेशा हमेशा के लिए, कुछ नया करने की मंशा के साथ, कुछ अच्छा करने की ललक के साथ, कल यानी 3 जनवरी से मुलाक़ात होगी, गोरखपुर-देवरिया-कुशीनगर में, दरकार है आपकी शुभ कामनाओं की, आपके आशीर्वाद की, जय हिंद !!

shalabh mani tripathi

ज़िन्दगी की असली उड़ान अभी बाकी है,
ज़िन्दगी के कई इम्तिहान अभी बाकी हैं,
अभी तो नापी है मुठ्ठी भर ज़मीन हमने,
अभी तो सारा .........आसमान बाकी है !!

Latest India News