A
Hindi News भारत राजनीति 'चुनाव रथ' में शंकर सिंह वाघेला ने कहा, GST को एक साल के लिए स्थगित करे सरकार

'चुनाव रथ' में शंकर सिंह वाघेला ने कहा, GST को एक साल के लिए स्थगित करे सरकार

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि राजनीति से ह्यूमैन टच चला गया है। उन्होंने कहा, 'हम किसी के बारे में निगेटिव नहीं बोलेंगे, अमित शाह, नरेंद्र मोदी राहुल सोनिया गांधी के बारे में निगेटिव नहीं बोलेंगे'।

Shankar singh vaghela- India TV Hindi Shankar singh vaghela

इंडिया टीवी के शो चुनाव रथ में गुजरात के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि जीएसटी से व्यापारियों को काफी दिक्कतें हो रही है इसलिए केंद्र सरकार इसे एक साल के लिए स्थगित करे और फिर स्टेप के हिसाब से धीरे-धीरे आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि सरकार जीएसटी रिर्टन फाइल को सिंपल बनाए। 

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि राजनीति से ह्यूमैन टच चला गया है। उन्होंने कहा, 'हम किसी के बारे में निगेटिव नहीं बोलेंगे, अमित शाह, नरेंद्र मोदी राहुल सोनिया गांधी के बारे में निगेटिव नहीं बोलेंगे'। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी ने होमवर्क नहीं किया है। वहीं गुजरात में आरक्षण की राजनीति को उन्होंने चुनावी लॉलीपॉप बताते हुए कहा कि पूरे गुजरात की 75 फीसदी आबादी आरक्षण के दायरे में आ गई है। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब ने इसे 10 साल के लिए रखा था। लेकिन बाद में धीरे-धीरे यह राजनीतिक मुद्दा बन गया। लेकिन इसमें भी रास्ता निकलना चाहिए। 

हार्दिक पटेल पर शंकर सिंह वाघेला ने कहा, 'सभी कांग्रेस के साथ हैं तो कांग्रेस में चले जाएं.. ये कर्मशियल डीलिंग है... इन लोगों को जनता भाव नहीं देगी। वहीं हार्दिक पटेल की सीडी पर बोलने से इनकार और कहा कि पब्लिक लाइफ में ट्रांसपेरेंसी होनी चाहिए। मैं बिलो द बेल्ट प्रहार करने में विश्वास नहीं करता हूं। राहुल गांधी के मंदिर जाने से जुड़े सवाल पर शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि इसमें राहुल जी का कसूर नहीं हैं। यहां के नेता जहां ले जाते हैं वहां वो जाते हैं। कांग्रेस को लगता है कि बीजेपी हिंदुओं की पार्टी है इसलिए वोट पाने के लिए वह राहुल गांधी को मंदिर-मंदिर घुमा रही है।

Latest India News