A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली में शरद पवार का 'पावर गेम', विपक्ष को एक करने में जुटे

दिल्ली में शरद पवार का 'पावर गेम', विपक्ष को एक करने में जुटे

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को टक्कर देने और अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के उद्देश्य से NCP प्रमुख शरद पवार विपक्ष को एकजुट करते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली में शरद पवार का 'पावर गेम', विपक्ष को एक करने में जुटे- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली में शरद पवार का 'पावर गेम', विपक्ष को एक करने में जुटे

मुंबई/नई दिल्ली: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को टक्कर देने और अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के उद्देश्य से NCP प्रमुख शरद पवार विपक्ष को एकजुट करते नजर आ रहे हैं। वहीं, राजधानी दिल्ली अपने आवास पर कई विपक्षी दलों के नेता और विभिन्न क्षेत्रों के अन्य प्रमुख विशेषज्ञों से मुलाकात की।

CPI सांसद बिनोय विस्वाम, तृणमूल कांग्रेस के यशवंत सिन्हा, गीतकार जावेद अख्तर, नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उमर अब्दुल्ला और RLD के अध्यक्ष जयंत चौधरी बैठक में हिस्सा लेने शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे हैं।

बैठक के लिए पहुंचे CPI सांसद बिनोय विस्वाम ने कहा, "सबसे ज्यादा नफरत की वाली सरकार, जो विफल रही है, उसके खिलाफ यह सभी धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक वाम ताकतों का एक मंच है। देश को बदलाव की जरूरत है। लोग बदलाव के लिए तैयार हैं।"

गौरतलब है कि इससे पहले शरद पवार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से दस दिनों में दूसरी बार मुलाकात की। चर्चा यह है कि किशोर-पवार की मुलाकात अगले आम चुनावों के मद्देनजर और समान विचारधारा वाली पार्टियों को एकजुट करने के उद्देश्य से बड़ी योजना का हिस्सा हो सकती है।

Latest India News