A
Hindi News भारत राजनीति शरद यादव को मिला धमकी भरा पत्र, राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन न करने की चेतावनी दी

शरद यादव को मिला धमकी भरा पत्र, राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन न करने की चेतावनी दी

जदयू के बागी नेता शरद यादव को कथित तौर पर एक दक्षिण पंथी समूह से एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें उन्हें बिहार की राजनीति में हस्तक्षेप न करने और राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन न करने की चेतावनी दी गई है।

Sharad Yadav got threatening letter warns against...- India TV Hindi Sharad Yadav got threatening letter warns against anti-national forces

नयी दिल्ली: जदयू के बागी नेता शरद यादव को कथित तौर पर एक दक्षिण पंथी समूह से एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें उन्हें बिहार की राजनीति में हस्तक्षेप न करने और राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन न करने की चेतावनी दी गई है। (IGI हवाईअड्डे के पास तय ऊंचाई से बड़ी इमारतें गिराए जाने पर HC में जनहित याचिका दर्ज)

यादव के कार्यालय ने आज यहां बताया कि उन्होंने पत्र के बारे में केंद्रीय गृह मंत्रालय को सूचित कर दिया गया है। राज्यसभा सदस्य यादव को यह पत्र डाक के जरिये उनके आवास पर हाल ही में भेजा गया।

पत्र में उन्हें आगाह किया गया है कि वह बिहार सरकार तथा हिंदू हितों के खिलाफ न बोलें अन्यथा उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इसमें कहा गया है कि उन्होंने राष्ट्र विरोधी ताकतों का पक्ष लेकर बड़ी भूल की है। यादव राजद तथा कांग्रेस के साथ हुए महागठबंधन को छोड़ कर राजग से जुड़ने के पार्टी के फैसले के खिलाफ असंतोष जाहिर किया है।

Latest India News