A
Hindi News भारत राजनीति गठबंधन पर केजरीवाल ने कभी बात नहीं की, हताश हो चुकी है AAP: शीला दीक्षित

गठबंधन पर केजरीवाल ने कभी बात नहीं की, हताश हो चुकी है AAP: शीला दीक्षित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ताजा बयान के संदर्भ में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर आप आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने उनसे कभी संपर्क नहीं किया।

<p>Sheila Dikshit</p>- India TV Hindi Sheila Dikshit

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ताजा बयान के संदर्भ में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर आप आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने उनसे कभी संपर्क नहीं किया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि आप ‘हताशा की स्थिति’ में पहुंच गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री शीला ने कहा, ‘‘उन्होंने हमसे बात नहीं की। वह नहीं जानते कि वह क्या कह रहे हैं। आम आदमी पार्टी हताशा की स्थिति में पहुंच गई है।’’

दरअसल, दिल्ली के चांदनी चौकी में एक जनसभा में केजरीवाल ने बुधवार रात कहा, ‘‘गठबंधन के लिए हम कांग्रेस से बात कर-कर के थक गए, लेकिन कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया। कांग्रेस दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताना चाहती है।’’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली में भाजपा को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा।

Latest India News