A
Hindi News भारत राजनीति क्या शिवसेना और बीजेपी की एकसाथ रहने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है? जानिए उद्धव ठाकरे का जवाब

क्या शिवसेना और बीजेपी की एकसाथ रहने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है? जानिए उद्धव ठाकरे का जवाब

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जब यह सवाल पूछा गया कि क्या भाजपा विकल्प पूरी तरह से खत्म हो गया है? इस सवाल पर उन्होनें कहा कि, "आप इतनी जल्दी में क्यों हैं? यह राजनीति है।

Shiv Sena chief Uddhav Thackeray - India TV Hindi Shiv Sena chief Uddhav Thackeray 

मुंबई: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन का लागू होने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या भाजपा विकल्प पूरी तरह से खत्म हो गया है? इस सवाल पर उन्होनें कहा कि, "आप इतनी जल्दी में क्यों हैं? यह राजनीति है। अभी राष्ट्रपति शासन है 6 महीने का समय दिया गया है। मैंने बीजेपी के विकल्प को खत्म नहीं किया। यह भाजपा ही थी जिसने ऐसा किया..."

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम अलग विचारधारा के लोगों से बात कर रहे हैं इसलिए एक सहमति बनाने के लिए वक्त लगना स्वाभाविक है। उद्धव ने कहा राज्यपाल ने हमें ज्यादा वक्त नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी एक साथ बैठेगी, कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा जारी है।

इससे पहले मुंबई में कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों दलों की तरफ से प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की निंदा की गई। दोनों दलों ने कहा कि शिवसेना से बात हुई है लेकिन अभी तक हमने समर्थन का कोई आश्वासन नहीं दिया है। 

Latest India News