A
Hindi News भारत राजनीति मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर आज निर्णय लेगी शिवसेना

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर आज निर्णय लेगी शिवसेना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के सांसदों से दिल्ली में रहने के लिए कहा है लेकिन मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर अंतिम निर्णय कल लिया जाएगा।

<p>Shiv Sena To Decide On The Opposition No Confidence...- India TV Hindi Shiv Sena To Decide On The Opposition No Confidence Motion Against Modi Government

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के सांसदों से दिल्ली में रहने के लिए कहा है लेकिन मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर अंतिम निर्णय आज लिया जाएगा। यह जानकारी शिवसेना के एक पदाधिकारी ने दी। (अविश्वास प्रस्ताव: मोदी सरकार vs विपक्ष, बीजेपी को जीत का भरोसा, पीएम मोदी के भाषण पर टिकीं निगाहें )

इससे पहले दिन में शिवसेना ने व्हिप जारी कर सभी सांसदों से राजग सरकार का समर्थन करने के लिए कहा था। उद्धव ठाकरे के निकट सहयोगी हर्षल प्रधान ने यहां बताया , ‘‘ उद्धवजी ने सभी सांसदों से कल दिल्ली में मौजूद रहने के लिए कहा है और पार्टी के निर्णय के बारे में आज सुबह शिवसेना अध्यक्ष उन्हें बताएंगे। ’’

लोकसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक चंद्रकांत खैरे ने पीटीआई को बताया कि पहले के ‘‘ नोटिस ’’ (व्हिप) में पार्टी सांसदों से कहा गया था कि उन्हें दिन भर संसद में मौजूद रहना होगा।

Latest India News