A
Hindi News भारत राजनीति शिवसेना उद्धव को सम्मानित करने के लिए 23 जनवरी को कर रही है कार्यक्रम

शिवसेना उद्धव को सम्मानित करने के लिए 23 जनवरी को कर रही है कार्यक्रम

शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे की जयंती 23 जनवरी को पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम बांद्रा के एमएमआरडीए मैदान में आयोजित किया जाएगा।

Shiv Sena Uddhav Thackeray- India TV Hindi Shiv Sena to hold felicitation function for Uddhav Thackeray

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे की जयंती 23 जनवरी को पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम बांद्रा के एमएमआरडीए मैदान में आयोजित किया जाएगा। परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि आज सभी इस बात से प्रसन्न हैं कि उद्वव ठाकरे ने शिवसेना प्रमुख से किए उस वादे को निभा दिया कि एक शिवसैनिक एक दिन मुख्यमंत्री बनेगा। परब ही कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘शिव सैनिक इस बात से प्रसन्न हैं कि उद्धव जी ने अपना वादा निभाया है। बीकेसी के एमएमआरडीए मैदान में सैनिक कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं और इसमें प्रमुख शख्सियतें शिरकत करेंगी।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या गठबंधन सहयोगी कांग्रेस और राकांपा को भी आमंत्रित किया जाएगा, परब ने कहा कि कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे भी पार्टी का राज्य स्तरीय सम्मेलन 23 जनवरी को करने वाले हैं। इस कार्यक्रम में वह पार्टी को आगे ले जाने के संबंध में अपनी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।

Latest India News