A
Hindi News भारत राजनीति सोनिया और राहुल के तलवे चाटने वाला वफादार और सही बात करने वाला गद्दार: शिवराज सिंह चौहान

सोनिया और राहुल के तलवे चाटने वाला वफादार और सही बात करने वाला गद्दार: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Shivraj singh chouhan attacks sonia gandhi rahul gandhi । सोनिया और राहुल के तलवे चाटने वाला वफादार - India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI सोनिया और राहुल के तलवे चाटने वाला वफादार और सही बात करने वाला गद्दार: शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर जो भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तलवे चाटता है उसे वफादार कहा जाता है और जो सही बात करता है उसे गद्दार कहा जाता है।

पढ़ें- कमलनाथ से बोले शिवराज- हनुमान चालीसा का पाठ करने से दुष्टों के संकट और पीड़ा नहीं कटती

उन्होंने कहा, "जो सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तलवे चाटे वो वफादार और जो सही बात कहे वो गद्दार। हे मैडम सोनिया गांधी तुम्हारे ससुर पंडित जवाहरलाल नेहरू के पिताजी मोतीलाल नेहरू ने 1924 में कांग्रेस छोड़ी थी। क्या मोतीलाल नेहरू भी गद्दार थे?"

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर भी करारा वार किया। उन्होंने कहा, "जिस दिन शिलान्यास होना था, उस दिन कमलनाथ जी हनुमान चालीसा करने बैठ गए, 'संकट कटे मिटे सब पीरा, जो सुमिरे हनुमत बलबीरा', अरे भक्तों के संकट हरते हैं। कमलनाथ जी, दुष्टों की संकट और पीरा नहीं कटती हनुमान चालीसा का पाठ करने से।"

पढ़ें- Aarogya Setu App में नया फीचर, कर्मचारियों के स्वास्थ्य की स्थिति जान सकेंगी कंपनियां

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस वाले राम के नाम का मजाक उड़ाते थे, कहते थे राम तो है ही नहीं, राम तो काल्पनिक है। अदालतों में कहते थे राम के नाम का तो अस्तित्व ही नहीं है। भाजपा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा और आज वो सपना पूरा हो गया।

Latest India News