A
Hindi News भारत राजनीति कुछ लोग राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे : नीतीश

कुछ लोग राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नजदीकी दिखाकर कुछ लोग उनकी राजनीतिक हत्या की साजिश कर रहे हैं।

Nitish kumar- India TV Hindi Nitish kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नजदीकी दिखाकर कुछ लोग उनकी राजनीतिक हत्या की साजिश कर रहे हैं। पटना में जनता दल (युनाइटेड) विधानमंडल दल के सदस्यों की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष नीतीश ने कहा, "कुछ लोग उनकी राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे हैं। इसके लिए कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।" 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बैठक से बाहर निकलने के बाद पार्टी के एक विधान पार्षद ने बताया कि बैठक में नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा कि कुछ मीडिया निराधार खबरें प्रकाशित कर रही हैं। कुछ दिन पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके मिलने की खबर प्रकाशित की गई थी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करने की बात की जा रही है। 

नीतीश ने बैठक में कहा कि वह केवल नोटबंदी के निर्णय का समर्थन करते हैं न कि इस निर्णय से भाजपा से नजदीकियां बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि बिहर में महागठबंधन की सरकार मजबूती से चल रही है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व नीतीश ने एक समारोह में सार्वजनिक तौर पर भाजपा अध्यक्ष से किसी भी प्रकार की मुलाकात की खबरों का खंडन किया था।

Latest India News