A
Hindi News भारत राजनीति भारती ने पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोपों को खारिज किया

भारती ने पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोपों को खारिज किया

चेन्नई: दिल्ली महिला आयोग की ओर से समन भेजे जाने के दो दिन बाद आप नेता सोमनाथ भारती ने आज कहा कि उनपर लगे पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोप गलत हैं और इसमें कोई

भारती ने पत्नी को...- India TV Hindi भारती ने पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोपों को खारिज किया

चेन्नई: दिल्ली महिला आयोग की ओर से समन भेजे जाने के दो दिन बाद आप नेता सोमनाथ भारती ने आज कहा कि उनपर लगे पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोप गलत हैं और इसमें कोई तथ्य नहीं है।

भारती ने कहा कि वह जहां भी होंगे और जब भी वैध जरूरत होगी, वह आयोग के समक्ष उपस्थित होंगे। भारती ने दावा किया कि वह पिछले पांच वर्षो से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं और इसलिए घरेलू हिंसा का कोई सवाल ही उत्पन्न नहीं होता। आप नेता ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पत्नी की मांगों में उनके और मां के बीच किसी एक को चुनना तथा आप एवं राजनीति को छोड़ना शामिल था। उन्होंने कहा, मैंने उन्हें बताया कि मैं अपनी मां और मातृभूमि को नहीं छोड़ सकता। वह अपने से अलग रह रही पत्नी के साथ सभी मुद्दों पर विचार करने को तैयार है।

स्थानीय राजनीति का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि द्रमुक और अन्नाद्रमुक दोनों भ्रष्ट हैं, साथ ही उम्मीद व्यक्त की कि उनकी पार्टी राज्य में अगले विधानसभा चुनाव में दिल्ली जैसा प्रदर्शन करेगी।

Latest India News