A
Hindi News भारत राजनीति जाधव पर नरेश अग्रवाल का आपत्तिजनक बयान कहा, पाकिस्तान जासूस मानता है तो वैसा ही बर्ताव करेगा

जाधव पर नरेश अग्रवाल का आपत्तिजनक बयान कहा, पाकिस्तान जासूस मानता है तो वैसा ही बर्ताव करेगा

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने आज पाकिस्तान की जेल में कथित जासूसी के आरोप में सज़ा काट रहे कुलभूषण जाधव पर एक आपत्तिजनक बयान दिया है.

naresh agrawal, jadhav- India TV Hindi naresh agrawal, jadhav

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने आज पाकिस्तान की जेल में कथित जासूसी के आरोप में सज़ा काट रहे कुलभूषण जाधव पर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान जाधव को आतंकवादी मानता है इसलिए वह उसके साथ उसी तरह का बर्ताव करेगा. सपा नेता ने आगे कहा कि भारत सिर्फ जाधव की ही बात क्यों कर रहा है, उसे पाकिस्तान की जेल में बंद और भारतीय नागरिकों की भी बात करनी चाहिए.

ग़ौरतलब है कि जाधव काफी समय से पाकिस्तान की जेल में बंद हैं. उन पर पाकिस्तान ने जासूसी करने और आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं. 

जाधव की मां और पत्नी सोमवार को पाकिस्तान में उनसे मिली थी हालंकि दोनों के बीच शीशे की दीवार थी जिसे लेकर काफी हंगाम भी हुआ. इन तीनों को पाकिस्तान ने मराठी में भी बात नहीं करने दी. पाकिस्तान से लौट कर मां और पत्नी ने मंगलवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से दिल्ली में भेंट की. स्वराज गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में इस बाबत बयान देंगी.

Latest India News