A
Hindi News भारत राजनीति सुब्रहमण्यम स्वामी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के फैसले का स्वागत किया

सुब्रहमण्यम स्वामी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के फैसले का स्वागत किया

अहमदाबाद: भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के उस फैसले का स्वागत किया है जिसमें उसने कहा था कि मंदिर के परिसर में गैर हिन्दुओं को मंजूरी लेने के बाद ही प्रवेश करने

सुब्रहमण्यम स्वामी ने...- India TV Hindi सुब्रहमण्यम स्वामी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के फैसले का स्वागत किया

अहमदाबाद: भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के उस फैसले का स्वागत किया है जिसमें उसने कहा था कि मंदिर के परिसर में गैर हिन्दुओं को मंजूरी लेने के बाद ही प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने साथ ही कहा कि दूसरे धर्मों के लोगों को भगवान शिव में श्रद्धा रखने की बात मानने पर ही अंदर जाने की अनुमति मिलनी चाहिए। 

स्वामी ने कहा, मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं। मैं कहूंगा कि गैर हिन्दू इसका सम्मान करें। अगर वह अंदर जाना चाहते हैं तो उन्हें केवल यह कहना होगा कि वह भगवान शिव में आस्था रखते हैं और उनके मनन में उनके प्रति पूरी श्रद्धा है।   

उन्होंने गिर-सोमनाथ जिले के वेरावल तालुक में स्थित सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद आज संवाददाताओं से कहा, अगर वे केवल ये दो चीजें कहते हैं तो मुझे यकीन है कि उन्हें प्रवेश की अनुमति मिलनी चाहिए।  

बाद में स्वामी ने ट्विटर पर लिखा कि महमूद गजनवी जैसे अतिक्रमणकारी ने जो विध्वंस किया था वैसा दोबारा नहीं होना चाहिए।    उन्होंने ट्वीट किया, सोमनाथ मंदिर की फोटो लाइब्रेरी और गजनवी ने जो विध्वंस किया था, उसे देखने के बाद मुझे लगता है कि विराट हिन्दुओं को ऐसा दोबारा नहीं होने देने की शपथ लेनी चाहिए।

Latest India News