A
Hindi News भारत राजनीति सुशांत मामले में सीबीआई से समयबद्ध जांच की उम्मीद : रविशंकर प्रसाद

सुशांत मामले में सीबीआई से समयबद्ध जांच की उम्मीद : रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा- मुझे उम्मीद है कि सीबीआई अब इस मामले की जांच बेहद पेशेवर तरीके से करेगी और समबद्ध तरीके से इसे पूरा करेगी।

सुशांत मामले में सीबीआई से समयबद्ध जांच की उम्मीद : रविशंकर प्रसाद- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER सुशांत मामले में सीबीआई से समयबद्ध जांच की उम्मीद : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की मौत के में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कहा कि यह महान क्षण है। मुझे उम्मीद है कि सीबीआई अब इस मामले की जांच बेहद पेशेवर तरीके से करेगी और समबद्ध तरीके से इसे पूरा करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के बिहार सरकार के फैसले को बरकरार रखा है। कोर्ट ने यह फैसला रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के बाद दिया। सुशांत की मौत के बाद बिहार में दर्ज एफआईआर के खिलाफ रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। तब से लेकर अब तक इस केस में रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बार रिया चक्रवर्ती ने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दर्ज कराई थी। इस याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट ने निणार्यक फैसला सुनाते हुए मामले की जांच सीबीआई को देने का आदेश दे दिया है।

Latest India News