A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस के विज्ञापन में ताइवान के चाय बगानों की तस्वीर? हेमंत बिस्वा सरमा ने उठाया सवाल

कांग्रेस के विज्ञापन में ताइवान के चाय बगानों की तस्वीर? हेमंत बिस्वा सरमा ने उठाया सवाल

कांग्रेस की ओर से एक अन्य चाय बगान की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जारी की गई है। इस तस्वीर को लेकर असम सरकार में मंत्री बीजेपी के नेता हेमंत बिस्वा सरमा ने सवाल उठाया है।

कांग्रेस के विज्ञापन में ताइवान के चाय बगानों की तस्वीर, हेमंत बिस्वा सरमा ने उठाया सवाल- India TV Hindi Image Source : TWITTER कांग्रेस के विज्ञापन में ताइवान के चाय बगानों की तस्वीर, हेमंत बिस्वा सरमा ने उठाया सवाल

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों की ओर से मतदाताओं को लुभाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। इसी क्रम में असम के चाय बगानों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चाय की पत्तियां तोड़ती हुई तस्वीरों में नजर आईं। वहीं कांग्रेस की ओर से एक अन्य चाय बगान की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जारी की गई है। इस तस्वीर को लेकर असम सरकार में मंत्री बीजेपी के नेता हेमंत बिस्वा सरमा ने सवाल उठाया है। उन्होंने इस ट्वीट कर इस तस्वीर के बारे में कहा कि कांग्रेस पार्टी असम बचाओ अभियान चलाकर ताइवान के चाय बगानों की तस्वीर का उपयोग कर रही है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस के नेता भी असम को नहीं पहचानते? हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि यह असम राज्य के साथ ही चाय बगान के मजदूरों का भी अपमान है। 

Latest India News