A
Hindi News भारत राजनीति तमिलनाडु: राज्यपाल से मिले पन्नीरसेल्वम, इंसाफ का मिला भरोसा

तमिलनाडु: राज्यपाल से मिले पन्नीरसेल्वम, इंसाफ का मिला भरोसा

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) में मची आंतरिक कलह के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल से मुलाकात की। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल सी. विद्यासागर राव को राज्य के घटनाक्रम के बार

Paneerselvam- India TV Hindi Image Source : PTI Paneerselvam

चेन्नई: तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) में मची आंतरिक कलह के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल से मुलाकात की। ओ.पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल सी. विद्यासागर राव को राज्य के घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है और 'न्याय की जीत होगी।' राज्यपाल से शाम 5 बजे मुलाकात के बाद पन्नीरसेल्वम ने संवाददाताओं से कहा, "मैं राज्यपाल से मिला और राज्य के घटनाक्रम की जानकारी दी।" उन्होंने कहा, "न्याय की जीत होगी।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)  

पन्नीरसेल्वम ने  एक बार फिर दावा किया कि वह विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर देंगे। उन्होंने कहा कि विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज पर उनका साथ देंगे।

एआईएडीएमके में अकेले पड़ते दिख रहे पन्नीरसेल्वम को गुरुवार को उस वक्त बड़ा बल मिला, जब पार्टी के प्रेसीडियम चेयरमैन ई. मधुसूदनन उनके साथ आ खड़े हुए। पूर्व में शशिकला को पार्टी नेतृत्व सौंपे जाने की वकालत करने वाले मधुसूदनन ने कहा कि उन्होंने यह फैसला अपनी अंतरात्मा की आवाज पर लिया। इसे एआईएडीएमके में पार्टी महासचिव वी.के. शशिकला के गुट के लिए झटके की तरह देखा जा रहा है।

पन्नीरसेल्वम ने अपने साथ आने के लिए मधुसूदनन की पहल का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अन्य नेता व विधायक भी अंतरात्मा की आवाज पर उनका साथ देंगे। यहां अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में पन्नीरसेल्वम ने यह भी कहा कि राज्य की पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता का निवास स्थान 'पोएस गार्डन' स्मारक बनेगा। दिसंबर में जयललिता के निधन के बाद फिलहाल यहां शशिकला रह रही हैं, जिनके खिलाफ पन्नीरसेल्वम ने मंगलवार देर रात मोर्चा खोल दिया।

इससे पहले एक तमिल चैनल को दिए साक्षात्कार में पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि वह विधानसभा में बहुमत साबित कर देंगे। उन्होंने हालांकि समर्थन देने वाले विधायकों की संख्या उजागर नहीं की।

Latest India News