A
Hindi News भारत राजनीति एनडीए सरकार सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग का इस्तेमाल कर विरोधियों को परेशान कर रही है : नायडू

एनडीए सरकार सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग का इस्तेमाल कर विरोधियों को परेशान कर रही है : नायडू

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को आरोप लगाया कि राजग सरकार सीबीआई और आयकर विभाग जैसी एजेंसियों के इस्तेमाल से विरोधी राजनीतिक दलों को परेशान कर रही है।

TDP chief cnandrababu naidu, NDA ,CBI, IT - India TV Hindi TDP chief accuses NDA govt of using CBI, IT to harass rivals, create fear

हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को आरोप लगाया कि राजग सरकार सीबीआई और आयकर विभाग जैसी एजेंसियों के इस्तेमाल से विरोधी राजनीतिक दलों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि तेदेपा ने कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों के साथ राष्ट्र हित में हाथ मिलाया। शहर में एक रोड शो के दौरान शनिवार को नायडू ने नोटबंदी, जीएसटी के ‘‘गलत क्रियान्वयन’’ और कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर राजग सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि एक असुरक्षा की भावना है। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आज, देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार विरोधी राजनीतिक दलों पर हमले में जुटी है। वे अपनी इच्छा के मुताबिक विरोधी दलों को परेशान कर रहे हैं।’’ नायडू ने कहा, ‘‘अगर कोई सवाल करता है, (वे) प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई, आयकर को भेज देते हैं। मीडिया पर हमला करते हैं, राजनेताओं पर हमला करते हैं। कारोबारी संगठनों पर हमला करके, खौफ पैदा कर (वे) यह देखना चाहते हैं कि कोई बोले ना।’’ इसलिये, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और तेदेपा के बीच करीब 30 सालों से ज्यादा तक मतभेद के बावजूद उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत देश में सभी राजनीतिक दलों से देश हित में साथ काम करने के लिये बात की। 

उन्होंने कहा, ‘‘देश को बचाया जाना चाहिए। लोकतंत्र की रक्षा होनी चाहिए। तभी हमारा भविष्य होगा। अगर आपको बोलने की स्वतंत्रता नहीं होगी, तो मैं पूछता हूं कि लोकतंत्र का मूल्य क्या होगा।’’ उन्होंने रोड शो के दौरान कहा, ‘‘एक चीज बड़े मोदी और छोटे मोदी के बीच सामान्य है। वह है शब्दों की जादूगरी। वह (मोदी) अच्छा बोलते हैं। हमारे केसीआर भी अच्छा बोलते हैं।’’ 

Latest India News