A
Hindi News भारत राजनीति तेजप्रताप ने खुद को बिहार का दूसरा लालू यादव बताया, कही यह बात

तेजप्रताप ने खुद को बिहार का दूसरा लालू यादव बताया, कही यह बात

तेजप्रताप ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को जहानाबाद में एक रैली के दौरान खुद को बिहार का दूसरा लालू कहा। उन्होंने कहा, 'बिहार में दूसरा लालू यादव हम ही हैं और कौन है?'

Tej Pratap Yadav- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Tej Pratap Yadav

पटना: बिहार में तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर हलचल मचा दिया है। तेजप्रताप ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को जहानाबाद में एक रैली के दौरान खुद को बिहार का दूसरा लालू कहा। उन्होंने कहा, 'बिहार में दूसरा लालू यादव हम ही हैं और कौन है?'

तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के कुर्था में कहा था, "महागठबंधन के भीतरखाने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोग घुसे हुए हैं। तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर मेरी बात को लगातार इनकार करता जा रहा है।"

लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने खुद को लालू प्रसाद का असली वारिश बताते हुए कहा था कि यह जो महागठबंधन है, वह लालू प्रसाद का गठबंधन नहीं है। 

तेजप्रताप ने कहा, "हमने तेजस्वी से कई बार जहानाबाद के टिकट के लिए बात की। लेकिन, मेरी बात अनसुनी कर दी गई। ऐसे व्यक्ति को राजद का टिकट दिया गया, जो तीन-तीन बार चुनाव हार चुके हैं।" (इनपुट-आईएएनएस)

Latest India News