A
Hindi News भारत राजनीति तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- BJP से भी ज्यादा दोषी हैं

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- BJP से भी ज्यादा दोषी हैं

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, जितना भारतीय जनता पार्टी दोषी है उससे कई ज्यादा नीतीश कुमार दोषी हैं।

tejashwi yadav- India TV Hindi tejashwi yadav

पटना: लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, जितना भारतीय जनता पार्टी दोषी है उससे कई ज्यादा नीतीश कुमार दोषी हैं। उन्होंने कहा कि अबतक जितनी भी हिंसा हुई हैं इसके दोषू और कोई नहीं बल्कि नीतीष कुमार हैं। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अररिया, भागलपुर या दरभंगा में जिन भी लोगों ने दंगे भड़काए वह एकदम दबंग होकर घोटाले कर रहे हैं। (अखिलेश यादव के रात्रिभोज में शामिल हुए चाचा शिवपाल और राजा भैय्या )

गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, सिंह दलितों की जमीनों को हड़पते हैं और उनपर कोई FIR तक दर्ज नहीं होती है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार डरपोक किस्म के फैसले ले रहे हैं। गौरतलब है कि बीते बुधवार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के नाम एक खुला पत्र लिखा था।

इस खुले पत्र में तेजस्वी ने बिहार की राजनीतिक व्यवस्था के साथ-साथ दरभंगा, अररिया और भागलपुर मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था। इस खत में बिहार में वर्तमान सांप्रदायिक तनाव पर चिंता जताते हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की राजधर्म वाली सीख से नसीहत लेने की अपील की है।

Latest India News