A
Hindi News भारत राजनीति जेल में रहकर भी कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे लालू, निकाला अनोखा तरीका

जेल में रहकर भी कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे लालू, निकाला अनोखा तरीका

वैसे, लालू इस नायाब तरीके से कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ कितने संपर्क में रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी...

lalu yadav- India TV Hindi lalu yadav

पटना: चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की एक जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कायकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे। इसके लिए लालू ने एक अनोखा तरीका निकालते हुए ट्विटर का सहारा लिया है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू ने कार्यकर्ताओं को संगठित और सचेत करते हुए सोमवार को ट्वीट कर लिखा, "प्रिय साथियों, कारागार (जेल) प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।"

वैसे, लालू इस नायाब तरीके से कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ कितने संपर्क में रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी। उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से लालू ट्विटर पर खासे सक्रिय रहे हैं और ट्वीट के जरिए ही विपक्षियों पर निशाना साधते रहे हैं। दीगर बात है कि शुरू में वे सोशल मीडिया की आलोचना करते थे।

गौरतलब है कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद अदालत द्वारा दोषी करार दिए गए हैं। इस मामले में अदालत 3 जनवरी को सजा सुनाएगी।

Latest India News