A
Hindi News भारत राजनीति ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख के पार, मायावती को किया पीछे

ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख के पार, मायावती को किया पीछे

हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर हेंडल से सिर्फ 7 लोगों को फॉलो करना शुरू किया है, उन्होंने सबसे पहले अपने भाई राहुल गांधी के ट्विटर एकाउंट @RahulGandhi को फॉलो करना शुरू किया है।

Twitter following of Priyanka Gandhi crosses 100 thousand in 12 hours- India TV Hindi Twitter following of Priyanka Gandhi crosses 100 thousand in 12 hours

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट ने 1 दिन में ही करिश्मा दिखा दिया है। प्रियंका गांधी के ट्विटर एकाउंट @priyankagandhi की आधिकारिक घोषणा आज ही हुई है और 12 घंटे में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख को पार कर गई है। सोमवार सुबह ही प्रियंका के ट्विटर एकाउंट का ऐलान किया गया था। ट्विटर के मुताबिक प्रियंका का एकाउंट इसी महीने यानि फरवरी 2019 में ही शुरू किया गया है।

Official twitter account of Priyanka Gandhi

हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर हेंडल से सिर्फ 7 लोगों को फॉलो करना शुरू किया है, उन्होंने सबसे पहले अपने भाई राहुल गांधी के ट्विटर एकाउंट @RahulGandhi को फॉलो करना शुरू किया है। राहुल गांधी के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, सचिन पायलट, अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी के ट्विटर एकाउंट को भी प्रियंका फॉलो कर रही हैं। प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर एकाउंट से एक भी ट्वीट नहीं किया है।

वहीं दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट @SushriMayawati का ऐलान भी 5 दिन पहले किया था लेकिन ट्विटर पर मायावती के फॉलोअर्स की संख्या उस तेजी से नहीं बढ़ी है जिस तेजी से प्रियंका के फॉलोअर्स की बढ़ी है। ट्विटर के मुताबिक सोमवार शाम 8.30 बजे तक मायावती के फॉलोअर्स की संख्या 76,600 थी। मायावती ने अपने ट्विटर एकाउंट का आधिकारिक ऐलान भले ही इस महीने किया हो, लेकिन उनका यह एकाउंट अक्तूबर 2018 यानि करीब 4 महीने पहले बन गया था।

Official twitter account of Mayawati

Latest India News