A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी के नेतृत्व से हर कार्यकर्ता की होगी बब्बर शेर जैसी पहचान: यादव

राहुल गांधी के नेतृत्व से हर कार्यकर्ता की होगी बब्बर शेर जैसी पहचान: यादव

कांग्रेस की कार्यसमिति की बुलाई गई बैठक और नए अध्यक्ष के नाम पर चर्चाओं की संभावनाओं के बीच मध्य प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने राहुल गांधी से पार्टी की कमान संभालने की अपील की है। 

CWC, Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राहुल गांधी के नेतृत्व से हर कार्यकर्ता की होगी बब्बर शेर जैसी पहचान: यादव

भोपाल: कांग्रेस की कार्यसमिति की बुलाई गई बैठक और नए अध्यक्ष के नाम पर चर्चाओं की संभावनाओं के बीच मध्य प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने राहुल गांधी से पार्टी की कमान संभालने की अपील की है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी पार्टी का नेतृत्व संभालें। यादव ने राहुल गांधी की पैरवी करते हुए कहा, उन्हें अपनी जिद छोड़कर देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप पार्टी व देशहित में पूर्णकालिक अध्यक्ष का दायित्व संभालना ही चाहिए ताकि हर कार्यकर्ता बब्बर शेर के रूप में अपनी पहचान स्थापित कर सके।

उन्होंने वर्तमान दौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे संघर्ष का जिक्र करते हुए कहा कि जिस दौर में आज पार्टी का कार्यकर्ता जहरीली विचारधारा से संघर्ष कर रहा है, ईमानदार मूल्यों और आदशोर्ं का क्षरण हो रहा है, वह अपनी आंखों से देख भी रहा है, उस दौर में कांग्रेस की आशा की किरण सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी ही हैं।

ज्ञात हो कि सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हो रही है और संभावना इस बात की जताई जा रही है कि कांग्रेस पूर्णकालिक अध्यक्ष का चुनाव कर सकती है। वर्तमान में सोनिया गांधी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष है।

Latest India News