A
Hindi News भारत राजनीति अगले चुनाव में BJP को 'बेरोजगार' करेंगे बेरोजगार युवा: अखिलेश यादव

अगले चुनाव में BJP को 'बेरोजगार' करेंगे बेरोजगार युवा: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर युवाओं को रोजगार देने का झूठ बोलकर सत्ता में आने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अगले चुनाव में बेरोजगार युवा ही भाजपा को बेरोजगार करेंगे।

<p>akhilesh yadav</p>- India TV Hindi akhilesh yadav

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर युवाओं को रोजगार देने का झूठ बोलकर सत्ता में आने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अगले चुनाव में बेरोजगार युवा ही भाजपा को बेरोजगार करेंगे। अखिलेश ने 'ट्वीट' करके कहा ''देश को रोजगार के झूठे आंकड़े देने वाली भाजपा सरकार की सच्चाई आज खुल गई है। पता चला है कि पिछले 45 सालों में सबसे अधिक बेरोजगारी 2017—18 में रही है। अब ये बेरोजगार युवा ही भाजपा को अगले चुनाव में बेरोजगार करेंगे।''

अखिलेश ने अपने ट्वीट में नेशनल सैम्पल सर्वे के आवधिक श्रमशक्ति सर्वेक्षण पर आधारित एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया है। उन्होंने कहा, ''पांच साल में 10 करोड़ नौकरियों का झूठा सपना दिखाने वालों से 2019 में 10 करोड़ नए मतदाता एक-एक नौकरी ना मिलने का बदला लेंगे। वही युवा जो विकास का सपना देखकर गांव छोड़ते हैं, अब उनकी सत्ता छीनेंगे, जिन्होंने उनके सपने छीने थे।''

अखिलेश ने एक बयान में आरोप लगाया कि भाजपा षडयंत्रकारी पार्टी है। समाज में फूट डालने और समाज में जह़र फैलाने में उसको महारत हासिल है। हर समाजवादी कार्यकर्ता को भाजपा की साजिशों के खिलाफ लोगों को जागरूक करना है और जनता के बीच भाजपा का पर्दाफाश भी करना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल है। मंहगाई की मार से लोग त्रस्त है। भ्रष्टाचार में लगातार वृद्धि हो रही है। आरक्षण समाप्त करने की साजिश हो रही हैं। देश की 60 प्रतिशत धन दौलत केवल नौ परिवारों के पास पहुंच गई है।

Latest India News