A
Hindi News भारत राजनीति महिलाओं के खिलाफ निजी टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं: वेंकैया

महिलाओं के खिलाफ निजी टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं: वेंकैया

केंद्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने बुधवार को कहा कि प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा सांसद विनय कटियार की अश्लील टिप्पणी से पार्टी का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा कटियार के विचारों से इत्तेफाक नहीं रखती।

Venkaiah Naidu- India TV Hindi Image Source : PTI Venkaiah Naidu

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने बुधवार को कहा कि प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा सांसद विनय कटियार की अश्लील टिप्पणी से पार्टी का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा कटियार के विचारों से इत्तेफाक नहीं रखती। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

कटियार द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर नायडू ने कहा, "किसी के खिलाफ, खासतौर से महिलाओं के खिलाफ निजी टिप्पणी करने का अधिकार किसी को भी नहीं है।" वेंकैया ने इंडियन वूमेन्स प्रेस कॉर्प्स में पत्रकारों के साथ आदान-प्रदान के दौरान कहा, "पार्टी (भारतीय जनता पार्टी) इससे इत्तेफाक नहीं रखती।"

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में प्रियंका का नाम शामिल किए जाने के एक दिन बाद कटियार ने कहा कि भाजपा के पास इससे खूबसूरत प्रचारक हैं। इसके पहले मंगलवार को जनता दल युनाइटेड के नेता शरद यादव ने कहा था, "वोट की कीमत बेटी की कीमत से अधिक है।"

दोनों बयानों पर टिप्पणी करते हुए नायडू ने कहा, "मुझे खेद है कि उन्होंने इस तरह की टिप्पणियां की। आशा है कि वे अपनी टिप्पणियों के प्रभाव को समझेंगे। मुझे आशा है कि वे भविष्य में अधिक सावधानी बरतेंगे।"

Latest India News