A
Hindi News भारत राजनीति ‘बेबी को बेस पसंद है और UP को अखिलेश पसंद है, लेकिन यह बेबी कौन है’

‘बेबी को बेस पसंद है और UP को अखिलेश पसंद है, लेकिन यह बेबी कौन है’

कानपुर: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर व सांसद मनोज तिवारी अपने चिरपरिचित अंदाज में कानपुर के वोटरों को लुभाया। दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने सपा बसपा

Manoj Tiwari- India TV Hindi Manoj Tiwari

कानपुर: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर व सांसद मनोज तिवारी अपने चिरपरिचित अंदाज में कानपुर के वोटरों को लुभाया। दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने सपा बसपा व कांग्रेस पर करारा हमला किया और कहा कि बहन-बेटियों पर हुए अत्याचार की हाय सपा सरकार पर लग गई। जिससे तय है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

बेबी को बेस पसंद है में यह बेबी कौन है?

बीजेपी प्रत्याशियों के प्रचार में कानपुर पहुंचे दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की एक तरफ सपा और कांग्रेस साथ मिलकर खड़ी है और गाना गा रही है की बेबी को बेस पसंद है और यूपी को अखिलेश पसंद है। मैं प्रियंका से पूछना चाहता हूँ की यह बेबी को बेस पसंद है में यह बेबी कौन है? आप जवाब दीजिये क्योंकी अखिलेश और राहुल से हम जवाब की अपेक्षा नही करते आप जवाब दीजिए यह बेबी कौन है। यह बेबी वही है क्या जो हाइवे से उठा कर अंदर लेजाकर जिसका बलात्कार कर दिया जाता है। उसी बेबी की बात कर रहे हो क्या? आप उसी बेबी की बात कर रहे हो क्या जो बाप के द्वारा जब बेटी स्कूल छोड़ी जाती है तो शाम तक माता पिता चिंतित होते की बेटी सही सलामत आएगी की नही।

भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं

मोदी चाहते हैं कि भ्रष्टाचार कहीं भी हो, चाहे भाजपा में ही क्यों ना हो, उसे राजनीति में जगह ना मिले। भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं। यह अंतर है भाजपा व अन्य पार्टियों में। सपा सरकार को बहन बेटियों की हाय लग गई है। इसीलिए वह घबड़ाकर देश को लूटने वाली कांग्रेस के साथ हो लिये। इस दौरान प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी, महेश त्रिवेदी, जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी, अनीता गुप्ता, सत्येन्द्र नाथ पाण्डेय, अजय अग्निहोत्री आदि मौजूद रहें।

आपका मंत्री दो साल से एक महिला का बलात्कार कर रहा है

मनोज तिवारी ने आगे कहा, बेबी को बेस पसंद है आपने ऐसा कहा और कोर्ट ने कहा गायत्री प्रजापति जो आपका मंत्री है, दो साल से एक महिला का बलात्कार कर रहा है। डीजीपी के पास जब वो शिकायत करने गयी तो उन्होंने कहा कि रुको रुको जरा सीएम साहब से पूछते है की एफआईआर करे की न करे। यह मैं नही बोल रहा हूँ यह आज माननीय न्यायालय को आदेश देना पड़ा क्योंकि कुछ दिन पहले एक महिला को राजनीती में आगे बढ़ने के लिए अखिलेश यादव के मंत्री ने लखनऊ बुलाकर उसका शीलहरण किया और फोटो बनाई और दो वर्षो तक ब्लैकमेल करके उसका शोषण किया और एक दिन उसकी 14 साल की बेटी के साथ भी बलात्कार करने की कोशिश की तब वो महिला डीजीपी के पास गयी।

प्रियंका जी एक दिन अपना एसपीजी सुरक्षा छोडकर उत्तर प्रदेश में घूम जाओ

उन्होंने कहा की मैं प्रियंका जी से पूंछना चाहता हूँ की वो कहती है की उन्हें उत्तर प्रदेश में सब सुरक्षित दिखता है, अरे प्रियंका जी एक दिन अपना एसपीजी सुरक्षा छोडकर उत्तर प्रदेश में घूम जाओ। अगर आपको उत्तर प्रदेश इतना सुरक्षित दिखता है तो प्रियंका जी चलो जैसे मनोज तिवारी बिना किसी सुरक्षा के चलता है। उत्तरप्रदेश की पुलिस पर भरोषा करो। उन्होंने कहा आपने शायद उन बेटियों का दर्द सुना होता जिस बेटी को गायत्री प्रजापति ने रेप करने की कोशिश की, आज भी एम्स में उसका इलाज चल रहा है और यूपी में उसकी एफआईआर तक नही हुई।

कलयुग में बाप को वनवास

अखिलेश यादव पर तंज कसा कि सतयुग में बेटा वनवास गया था और आज कलयुग में बेटा राजभवन है और बाप वनवास में है। राहुल मायावती पर कहा कि जब पाप की गठरी शीष धरी तो शीष पकड़ क्यों रोवत है।

Latest India News