A
Hindi News भारत राजनीति जा रही है त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुर्सी? शाम 4 बजे राज्यपाल से मिलने का समय मांगा

जा रही है त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुर्सी? शाम 4 बजे राज्यपाल से मिलने का समय मांगा

सोमवार शाम को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा नेता और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तथा भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की

सोमवार शाम को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा नेता और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तथा भारती- India TV Hindi Image Source : UTTARAKHAND GOVERNMENT WEBSITE सोमवार शाम को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा नेता और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तथा भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की, मंगलवार सुबह त्रिवेंद्र रावत को देहरादून के लिए निकलना था लेकिन 11 बजे तक वे दिल्ली में ही देखे गए थे,

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह की कुर्सी पर संकट बना हुआ है, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मिलने का समय मांगा है और माना जा रहा है कि शाम 4 बजे वे राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि इस मुलाकात का मकसद क्या है, इसको लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है। उत्तराखंड राजभवन और मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से हालांकि दोनों की मुलाकात को लेकर किसी तरह आधिकारिक जानकारी अभी नहीं दी गई है। 

सोमवार शाम को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा नेता और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तथा भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की, मंगलवार सुबह त्रिवेंद्र रावत देहरादून के लिए रवाना हो गए थे, भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के अनुसार त्रिवेंद्र रावत अपनी कुर्सी को बचाने के लिए पूरी तरह से डैमेज कंट्रोल में लगे हुए हैं। 

हालांकि पार्टी सूत्रों का यह भी कहना है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के ऊपर से अभी तक संकट टला नहीं है। राज्य में कई पार्टी नेताओं और विधायकों ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की है जबकि कई नेता उनके समर्थन में भी हैं। देहरादून में 18 मार्च को उत्तराखंड की भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन होना है और शायद तबतक त्रिवेंद्र सिंह रावत को न हटाया जाए। हालांकि तमाम अटकलें ही हैं और जबतक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं आता तबतक स्थिति साफ नहीं होगी। 

 

Latest India News