A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी में शामिल होने पर वाघेला ने बेटे से राजनीतिक रिश्ता तोड़ने की धमकी दी

बीजेपी में शामिल होने पर वाघेला ने बेटे से राजनीतिक रिश्ता तोड़ने की धमकी दी

पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद उसे एक सप्ताह के अंदर भगवा पार्टी से नाता तोड़ने के लिए कहा, और ऐसा न करने की स्थिति में उन्होंने अपने बेटे से सभी राजनीतिक संबंध तोड़ने की धमकी दी। 

Shankar Singh Vaghela- India TV Hindi Shankar Singh Vaghela

अहमदाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद उसे एक सप्ताह के अंदर भगवा पार्टी से नाता तोड़ने के लिए कहा, और ऐसा न करने की स्थिति में उन्होंने अपने बेटे से सभी राजनीतिक संबंध तोड़ने की धमकी दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं खुश नहीं हूं जिस तरह से महेंद्र सिंह भाजपा में शामिल हुआ। उसे अपने समर्थकों से संपर्क करना चाहिए था। मैं ऐसा करने और इस फैसले के खिलाफ जनमत रहने की स्थिति में उसे भाजपा छोड़ने के लिए एक सप्ताह का समय देता हूं। नहीं तो मैं उससे अपने सभी राजनीतिक संबंध तोड़ लूंगा।"

वाघेला ने कहा कि उन्हें उसके इस कदम का पता दो-तीन दिन पहले चल गया था। शंकर सिंह ने कहा, "महेंद्र ने मुझसे कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उसे भाजपा में शामिल होने के लिए कह रहे हैं। मैंने उससे कहा था कि पहले उसे अपने समर्थकों के बारे में सोचना चाहिए। मैं आश्चर्यचकित हूं कि महेंद्र सिंह ने पार्टी में बिना किसी को बताए पार्टी बदल ली।"

आपको बता दें कि शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र सिंह वाघेला  2012 में उत्तर गुजरात के बयाड विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, लेकिन दिसंबर 2017 में हुए चुनावों का वह हिस्सा नहीं बने थे। इससे पहले पिछले पखवाड़े में कांग्रेस के दिग्गज नेता व विधायक कुंवरजी बावलिया और राजकोट के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

Latest India News