A
Hindi News भारत राजनीति वसुंधरा झांसी की रानी, नहीं चाहिए मदद: सुब्रमण्यन स्वामी

वसुंधरा झांसी की रानी, नहीं चाहिए मदद: सुब्रमण्यन स्वामी

जोधपुर: भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यन स्वामी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के समर्थन में खुलकर सामने आए हैं। वसुंधरा ललित मोदी प्रकरण में बुरी तरह से घिरी हुई हैं। स्वामी ने कहा कि

वसुंधरा हैं 'झांसी...- India TV Hindi वसुंधरा हैं 'झांसी की रानी': सुब्रमण्यन स्वामी

जोधपुर: भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यन स्वामी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के समर्थन में खुलकर सामने आए हैं। वसुंधरा ललित मोदी प्रकरण में बुरी तरह से घिरी हुई हैं।

स्वामी ने कहा कि वुसंधरा झांसी की रानी हैं और किसी भी विवाद से वह खुद निकलने में सक्षम हैं। स्वामी ने कहा, 'राजे झांसी की रानी हैं। वह अपना बचाव खुद करने में सक्षम हैं। वह किसी भी संकट से खुद को निकाल सकती हैं। यदि उन्हें किसी तरह की मदद चाहिए तो मैं जरूर करूंगा।

स्वामी से पूछा गया था कि वसुंधरा के मामले में कोई बीजेपी नेता सामने क्यों नहीं आ रहा है। दूसरी तरफ सुषमा स्वराज का बचाव पार्टी के खुलकर कर रही है, जबकि दोनों के ललित मोदी से संबंध सामने आए हैं।

इस पर स्वामी ने कहा, 'मैं वसुंधरा का जानता हूं। वह अपना बचाव करने के लिए सक्षम हैं। उन्हें किसी पार्टी नेता के समर्थन की जरूरत नहीं है।' स्वामी ने कहा कि राजे ने मानवीयता के आधार पर अपने पुराने मित्र की मदद की थी। उन्होंने कहा कि इसमें कोई क्राइम नहीं है।

स्वामी से वसुंधरा के बेटे और झालवाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह को ललित मोदी से 11 करोड़ की रकम मिलने पर पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि वह कोर्ट में इस मामले को लाए और कानूनी लड़ाई लड़े।

स्वामी ने कहा कि यदि दुष्यंत ने कुछ भी गलत किया है तो कांग्रेस कोर्ट क्यों नहीं जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दोषी साबित करना चाहिए। स्वामी आसाराम का मुकदमा लड़ने जोधपुर पहुंचे हैं। आसाराम यौन उत्पीड़न के मामले में जेल में बंद हैं।

Latest India News