A
Hindi News भारत राजनीति तमिलनाडु: वीरप्पन की बेटी भारतीय जनता पार्टी में शामिल

तमिलनाडु: वीरप्पन की बेटी भारतीय जनता पार्टी में शामिल

वीरप्पन ने 2000 में कन्नड़ अभिनेता राजकुमार और 2002 में कर्नाटक के पूर्व मंत्री एच. नागप्पा का अपहरण कर लिया था। वीरप्पन को 2004 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।

तमिलनाडु: वीरप्पन की बेटी भारतीय जनता पार्टी में शामिल- India TV Hindi Image Source : TWITTER तमिलनाडु: वीरप्पन की बेटी भारतीय जनता पार्टी में शामिल

चेन्नई| वर्ष 2004 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात चंदन व हाथीदांत तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी भाजपा में शामिल हो गई है। विद्या रानी के साथ कई अन्य लोग भी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए। कृष्णगिरि में हुए पार्टी के कार्यक्रम में पार्टी महासचिव मुरलीधर राव, पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन व अन्य लोग भी मौजूद रहे।

विद्या रानी ने कहा कि वह जनता की सेवा के लिए पार्टी में शामिल हुई हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता गलत रास्ते के जरिए लोगों की सेवा करना चाहते थे। वीरप्पन ने 2000 में कन्नड़ अभिनेता राजकुमार और 2002 में कर्नाटक के पूर्व मंत्री एच. नागप्पा का अपहरण कर लिया था। वीरप्पन को 2004 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।

इस बीच तमिलनाडु भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके सदस्य 28 फरवरी को सभी जिलों में जुलूस निकालेंगे। यह जुलूस देश विरोधी गतिविधियों का समर्थन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए निकाला जाएगा।

Latest India News