A
Hindi News भारत राजनीति VHP की यह नेता राहुल गांधी की शादी के लिए कर रही हैं बाबा भोलेनाथ की पूजा, जानें पूरा मामला

VHP की यह नेता राहुल गांधी की शादी के लिए कर रही हैं बाबा भोलेनाथ की पूजा, जानें पूरा मामला

सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा।

<p>कांग्रेस अध्यक्ष...- India TV Hindi कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

गोरखपुर: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो, क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं।

सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, "सावन के महीने में पूरे देश की महिलाएं सोमवार का व्रत करती हैं, बाबा भोलेनाथ को मनाती हैं। वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं। कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें। उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो। राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को 2024 तक तो सत्ता नहीं मिलेगी। इसलिए पूरी कांग्रेस को पहले राहुल गांधी की शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए।"

साध्वी ने कहा, "2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है। देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे। किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा।"

उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। साध्वी ने कहा कि संतों ने राम मंदिर निर्माण की पूरी तैयारी कर ली है, अब तो केवल अदालत के फैसले का इंतजार है, जिसके आते ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

Latest India News