A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: त्रिपुरा में लेनिन की एक और मूर्ति टूटी, 2 दिन में दो मूर्तियां तोड़ी गई

VIDEO: त्रिपुरा में लेनिन की एक और मूर्ति टूटी, 2 दिन में दो मूर्तियां तोड़ी गई

दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम सब डिवीजन में लेनिन की एक और मूर्ति को तोड़ा गया। सीपीएम का दावा कि सबरूम में मोटर स्टैंड इलाके में आज दोपहर लेनिन की एक और मूर्ति को तोड़ दिया गया है।

Lenin statue broken- India TV Hindi Lenin statue

त्रिपुरा में दो दिन में लेनिन की दूसरी मूर्ति टूटने का वीडियो सामने आया है। दक्षिण त्रिपुरा के सबरुम सब डिविजन में लेनिन की टूटी हुई मूर्ति का वीडियो सामने आया है। सीपीएम का दावा है की लेनिन की इस मूर्ति को आज दोपहर में तोड़ा गया है। आपको बता दें इससे पहले कल त्रिपुरा के बेलोनिया सबडिविज़न से तस्वीरें सामने आई थी जिसमें कुछ लोग बुलडोजर से लेनिन की मूर्ति तोड़ते हुए दिखाई दिए थे। तस्वीरों में मूर्ति गिरने पर जश्न मनाते दिख रहे  कुछ लोग ...बीजेपी की टोपी पहने दिख रहे थे। तस्वीरें सामने आने के बाद लेफ्ट ने  बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम सब डिवीजन में लेनिन की एक और मूर्ति को तोड़ा गया। सीपीएम का दावा कि सबरूम में मोटर स्टैंड इलाके में आज दोपहर लेनिन की एक और मूर्ति को तोड़ दिया गया है। साउथ त्रिपुरा जिले के बेलोनिया सबडिविज़न में लेनिन की मूर्ति तोड़ने का विडियो सामने आया है। लेनिन की ये मूर्ति दक्षिण त्रिपुरा के बेलोनिया के मिर्जापुर इलाके में ईश्वर चंद्र विद्यासागर कॉलेज के कैंपस में लगी थी। सोशल मीडिया पर शेयर भी किए जा रहे इस वीडियो में प्रतिमा गिरने का जश्न मनाने वाले लोगों में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने बीजेपी की टोपी पहनी हुई है।  

Latest India News