A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: जीत के जोश में खो बैठे होश, पंजाब में चलती कार से गिरे कांग्रेस के नेता

VIDEO: जीत के जोश में खो बैठे होश, पंजाब में चलती कार से गिरे कांग्रेस के नेता

कांग्रेस के उम्मीदवार लाडो शेरोवालिया रोड शो निकाल रहे थे। शान के साथ रोड शो सड़क से गुजर रहा था, सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। कांग्रेस विधायक काले रंग की खुली गाड़ी में खड़े होकर जनता को जीत के लिए धन्यवाद दे रहे थे। उसी रोड शो के दौरान ये हादसा हो गया।

Video: Congress leader falls from moving car during roadshow in Punjab's Shahkot- India TV Hindi VIDEO: जीत के जोश में खो बैठे होश, पंजाब में चलती कार से गिरे कांग्रेस के नेता

नई दिल्ली: पंजाब के शाहकोट में कांग्रेस नेता के रोड शो के दौरान हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई। यहां जीत के बाद निकाले जा रहे रोड शो के दौरान एक हादसा हो गया और नेता जी के समर्थक जमीन पर आ गिरे। शाहकोट में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद कांग्रेस के उम्मीदवार लाडो शेरोवालिया रोड शो निकाल रहे थे। शान के साथ रोड शो सड़क से गुजर रहा था, सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। कांग्रेस विधायक काले रंग की खुली गाड़ी में खड़े होकर जनता को जीत के लिए धन्यवाद दे रहे थे। उसी रोड शो के दौरान ये हादसा हो गया।

उसी कार के पीछे एक सफेद गाड़ी थी। इसमें खड़े लोग उत्साह में नारे लगा रहे थे। तभी गाड़ी में भीड़ ज्यादा होने के कारण पीछे की कतार में खड़े चार लोगों का बैलेंस बिगड़ा और वो सीधे गाड़ी से जमीन पर आ गिरे। इनमें एक महिला भी शामिल थी। ये लोग एक दूसरे के ऊपर गिरे और रोड शो का काफिला कुछ देर के लिए रुक गया।

पीछे चल रहे लोगों ने आकर उन्हें जमीन से उठाया। जैसे ही काफिले से लोग जमीन पर गिरे वहां मौजूद कई लोगों को हंसी आ गई लेकिन जमीन पर गिरे लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई। इस घटना पर मुस्कराकर वो अपनी झेप मिटाते नजर आए।

Latest India News