A
Hindi News भारत राजनीति AAP से निकाले गए कपिल मिश्रा अब हो सकते हैं BJP में शामिल, मोदी सरकार के नेता पहुंचे मिलने

AAP से निकाले गए कपिल मिश्रा अब हो सकते हैं BJP में शामिल, मोदी सरकार के नेता पहुंचे मिलने

विजय गोयल आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

Kapil Mishra Vijay Goel- India TV Hindi Kapil Mishra Vijay Goel

नई दिल्ली: बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं। बता दें कि विजय गोयल का यह दौरा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अभियान ‘समर्थन के लिए संपर्क’ का हिस्सा था।

केंद्रीय मंत्री गोयल ने कपिल मिश्रा से मुलाकात करने के बाद संवाददाताओं से कहा, “जब से कपिल मिश्रा आप से अलग हुए हैं, भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुल गए हैं।” गौरतलब है कि पिछले साल कपिल मिश्रा को पानी की दिक्कत होने की वजह से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

इसके बाद से ही कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। विजय गोयल ने कपिल मिश्रा के सामाजिक कार्यों और सकारात्मक रवैये की प्रशंसा की। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “हमें कपिल मिश्रा जैसे दोस्तों की जरूरत है।”

Latest India News