A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी पर बरसीं ममता, कहा-'तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी की तरह आतंकवादी संगठन नहीं'

बीजेपी पर बरसीं ममता, कहा-'तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी की तरह आतंकवादी संगठन नहीं'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को बीजेपी पर जमकर बरसीं और कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस बीजेपी की तरह आतंकवादी संगठन नहीं है।

Mamta Banerjee- India TV Hindi Mamta Banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को बीजेपी पर जमकर बरसीं और कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस बीजेपी की तरह आतंकवादी संगठन नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी मुस्लिमों, ईसाइयों और हिंदुओं के अंदर भेदभाव पैदा कर आपस में लड़ा रही है। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा तृणमूल कार्यकर्ताओं को दी गई कथित धमकी के बाद भड़क उठीं।

बताया जाता है कि दिलीप घोष ने जलपाईगुड़ी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं को एनकाउंटर की धमकी दी थी। घोष ने कहा था, 'एक-एक बुलेट गिने जाएंगे। जो नेता बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं जल्द ही वे जेल में होंगे या उनका एनकाउंटर होगा।' जलपाईगुड़ी पुलिस ने घोष को उनके इस विवादास्पद बयान पर केस दर्ज किया था। 

आपको बता दें कि बीजेपी की आलोचना करने में ममता बनर्जी काफी मुखर रही हैं। दिल्ली में लेफ्टिनेंट गवर्नर के घर पर केजरीवाल के धरने के दौरान भी ममता बनर्जी खुलकर केजरीवाल के समर्थन में आगे आई थीं। 

Latest India News