A
Hindi News भारत राजनीति बिहार में टूट के कगार पर महागठबंधन! जेडीयू ने कहा- ‘BJP के साथ थे ज्यादा सहज’

बिहार में टूट के कगार पर महागठबंधन! जेडीयू ने कहा- ‘BJP के साथ थे ज्यादा सहज’

जेडीयू ने अपने अध्यक्ष नीतीश कुमार पर गैर-दोस्ताना और गैर-जरूरी हमले को लेकर आज कांग्रेस पर निशाना साधा और आश्चर्य जताया कि क्यों वह बिहार में महागठबंधन के जीवन को कम करने पर तुली प्रतीत हो रही है।

bihar mahagathbandhan- India TV Hindi bihar mahagathbandhan

नई दिल्ली: जेडीयू ने अपने अध्यक्ष नीतीश कुमार पर गैर-दोस्ताना और गैर-जरूरी हमले को लेकर आज कांग्रेस पर निशाना साधा और आश्चर्य जताया कि क्यों वह बिहार में महागठबंधन के जीवन को कम करने पर तुली प्रतीत हो रही है।

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन करने को लेकर आलोचना का सामना कर रही जेडीयू के प्रवक्ता के सी त्यागी ने अपनी पार्टी के भाजपा के साथ सहज संबंधों का जिक्र किया जब वह एनडीए में शामिल थी। त्यागी ने हालांकि जोर दिया कि पार्टी के भगवा गठबंधन में शामिल होने का सवाल ही नहीं है।

त्यागी ने कोविंद को समर्थन देने के मुद्दे पर नीतीश कुमार के बारे में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर गहरी आपत्ति जतायी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, कोविंद को हमारा समर्थन अलग मामला है। क्यों कुछ लोग ऐसे बयानों से इसे स्थायी बनाने पर तुले हुए हैं तथा हमारे महागठबंधन के जीवन को कम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

उन्होंने आजाद के बयान पर आपत्ति जतायी और कहा कि यह गैर-दोस्ताना और गैर-जरूरी है। हमने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कभी आलोचनात्मक टिप्पणी नहीं की।

जेडीयू के भाजपा के करीब जाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर त्यागी ने कहा कि वैचारिक मतभेद बने हुए हैं, जिनके कारण पार्टी अलग हुई थी। उन्होंने कहा, भाजपा के साथ हमारे संबंध सहज थे लेकिन हम अपने वैचारिक मतभेदों के कारण अलग हुए।

Latest India News